Corona: अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग सील, कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर एक्टर बोला-''परेशान हूं, मेरे घर में एक पांच साल का बच्चा''

5/26/2020 8:10:10 AM

मुंबई: 'नागिन', 'इश्क में मरजांवा' और' परदेस में है मेरा दिल' जैसे पाॅपुलर शो में नजर आ चुके एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों काफी परेशान हैं। उनकी परेशानी का कारण कोरोना वायरस है। दरअसल, बीते दिनों अरअर्जुन बिजलानी  के अंधेरी स्थित बिल्डिंग में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है जिसकी वजह से बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। अपनी पत्नी और बेटे के साथ रह रहे अर्जुन ने कहा कि, अब उन्हें और भी अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

अर्जुन ने कहा-' मैं बिल्डिंग के छठी मंजिल पर रहता हूं और मैं अपनी फैमिली के साथ पूरी तरह से क्वारंटीन में हूं। वही बिल्डिंग के पहली मंजिल में डॉक्टर्स की एक फैमिली है। जहां एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। अब क्योंकि हमारे बिल्डिंग में संक्रमण पहुंच चुका है तो अब हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत है। इसलिए अब हमलोग घर पर पहले से ज्यादा सावधानी बरत रहे है।

यहां तक कि हमने घर पर अपने-अपने काम को भी बांट लिया है। जिसमें खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई करने तक के काम शामिल है। अर्जुन ने आगे कहा-' मैं इस समय इस बात को लेकर ज्यादा चिंतित हूं, क्योंकि मेरे घर में एक पांच साल का बच्चा है, लेकिन फिर भी मैं सकारात्मक बना रहूंगा और दुआ करूंगा कि मेरा परिवार इसकी चपेट में न आए।इसके बाद अर्जुन ने बताया कि उनके घर में एक कुत्ता भी जिसे सुबह ,शाम बाहर घुमाने कि जरूरत पड़ती है, इसलिए ये सब करना अब थोड़ा मुश्किल हो सकता है। अर्जुन ने कहा-'उन्होनें घर में सारी जरूरत कि चीजें पहले से ही ला कर रख ली है लेकिन फिर भी वो ये मानते हैं कि अगला 14 दिन उनके लिए काफी मुश्किल भरा हो सकता है।

वह इस बात को स्वीकार करते है कि कोरोना की स्थिति ने शुरू से ही सभी लोगों के लिए मानसिक रूप से डरावनी है, लेकिन अब उनके बिल्डिंग तक संक्रमण आ जाने कि वजह से वो काफी परेशान है।' मां को लेकर सवाल पर एक्टर ने कहा कि वह अपने छोटे भाई के साथ रह रही है। भगवान का शुक्र है कि, मैंने अपनी मां को हमारे साथ रहने के लिए नहीं कहा। वो वहां रह कर कम से कम सेफ तो है। यहा रह कर उनके लिए भी रिस्की हो जाता।'

काम की बात करें तो अर्जुन जल्द ही डांस दीवाने सीजन 3 को होस्ट करते दिख सकते हैं। वहीं खबरें हैं कि बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी अर्जुन बिजलानी के साथ इस शो का हिस्सा बनें। लाॅकडाउन होने के कारण डांस दीवाने सीजन 3 के ऑडिशन ऑनलाइन शुरु हो गए हैं। 

Smita Sharma