मां मोना की 10वीं पुण्यतिथि पर भावुक हुए अर्जुन और अंशुला, साथ बिताए पलों की यादें शेयर कर बोले- 'आपकी बहुत याद आती है'

3/25/2022 5:10:38 PM

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर को गुजरे आज 10 साल हो गए हैं। एक्टर की मां का 2012 में निधन हो गया था। कैंसर के चलते मोना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। मां की 10वीं पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर बेहद भावुक हो गए हैं। दोनों ने मां के साथ बिताए पलों की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
अर्जुन ने मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। मोना ने अर्जुन को गोद में उठाया है और दोनों ऊपर की तरफ देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा- वहीं हम फिर मिलेंगे मां... वहां से जहां आप अंश और मुझे देखते हैं... मुझे याद आती है कि आप इंतजार नहीं कर सकते कि आप फिर से अपने आप को पकड़ कर एक बार फिर से अपनी आवाज सुनें एक बार फिर मुस्कुराएं देखें एक बार और ... मैं आपको जल्द ही देखूंगा ... 10 साल जब से मैंने आपको आखिरी बार देखा ... इस जीवन में सब कुछ बेमानी और व्यर्थ है ... तुम्हारे यहाँ होने से... जीवन अनुचित है... यह निर्दयी रहा है...तुम्हारे बलिदानों का भुगतान देखने के लिए आपको जल्दी ले जाया गया... हर कोई मेरे चेहरे को देखता है और कहता है कि मैं पर्याप्त मुस्कान नहीं करता लेकिन कैसे बताऊं उन्हें कि मेरी मुस्कान ने मुझे 10 साल पहले छोड़ दिया ... कौन समझेगा कि आपके आस-पास मुझे नहीं पता कि मैं क्या हूं आपके बिना मैं एक सामान्य बच्चे की तरह काम नहीं करता आपके बिना मैं ठीक नहीं हो सकता ... वैसे भी मेरे आज के लिए पर्याप्त है ... आज एक बकवास दिन है, कल बेहतर या बदतर हो सकता है ... लेकिन इससे निपटने में मेरी मदद करने के लिए मेरे पास आपके पास नहीं होगा मुझे बस इसे लड़ना होगा मेरा अपना और आशा है कि आप ऊपर से देख रहे हैं और आपको गर्व है अपने योद्धा अर्जुन पर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वहीं अंशुला कपूर ने भी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां मोना, भाई अर्जुन और अंशुला नजर आ रहे हैं। अंशुला मां के पास बैठी है और अर्जुन जमीन पर बैठे हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा- 'मुझे यह याद आती है। मुझे हमारी याद आती है। मुझे उन रोजमर्रा की चीजों की याद आती है जो हमने एक साथ कीं....मुझे आपके बिस्तर पर क्रॉस लेग्ड बैठना, रात का खाना खाना और टीवी देखना बहुत याद आता है। मुझे आपके कानों से घंटों तक नॉन स्टॉप बात करने की याद आती है। मुझे आपके काम से घर आने का इंतजार करना याद आ रहा है ताकि हम अपने दिनों के बारे में बात कर सकें...मुझे याद आ रही है कि आप भाई और मुझे बहस करना बंद कर दें। मुझे आपके साथ नैचुरल आइसक्रीम खाने की याद आ रही है....मुझे आपके साथ सपने देखने की याद आती है...मुझे याद है कि आपके साथ मैंने कितना सुरक्षित और प्यार महसूस किया। मुझे आपकी आवाज की याद आती है, मुझे आपकी झप्पी की याद आती है, मुझे आपके सिर पर हाथ की याद आती है, आपकी उंगलिया मेरे बालों में दौड़ती हैं। आज से 10 साल पहले, हमारी दुनिया, जैसा कि हम जानते थे, बिखर गई और उसका अस्तित्व समाप्त हो गया। आज से 10 साल पहले मैंने आखिरी बार आपका हाथ थामा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

बता दें बोनी कपूर ने मोना से साल 1983 में शादी की थी। लेकिन साल 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली और मोना को तलाक दे दिया था। 2012 में मां मोना के जाने से अर्जुन की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News