अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए किया लुक ट्रांसफॉर्मेशन

2/19/2022 10:20:03 AM

मुंबई: अपनी दमदार अभिनय से लोगों का दिल चुके अर्जन बाजवा इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालही में अर्जन के आगामी फिजियोलॉजिकल थ्रिलर शो बेस्टसेलर का ट्रेलर रिलीज किया गया था। गुरु से लेकर स्टेज ऑफ सीज 26/11 हर फिल्म में अर्जन ने अपने परफॉर्मेंस से  फैंस का दिल जीता है। हर किरदार के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है चाहे वो फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन हो या मेंटली अपने किरदार में इंवॉल्व होना हो, अर्जन ने इन तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

PunjabKesari

 

हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में हमने अर्जन बाजवा को एक पॉपुलर नोवलिस्ट के किरदार में नज़र आए थे। ट्रेलर में एक चीज़ जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है वो है अर्जन के अलग अलग लुक्स ने। ट्रेलर में क्लियरली नज़र आ रहा है कि अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। वे इस शो में दो अलग अलग लुक में नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari
इस शो में उनका एक लुक एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत ही सज्जन और करिश्माई व्यक्तित्व वाला है , तो वहीं उनके दूसरे लुक में वे बड़ी दाढ़ी और बड़े बालों में नज़र आए जो एक नोवलिस्ट के किरदार के साथ जस्टिस करता है। उनके इस ट्रेफरमेशन ने उनके फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ा दी है और वे अर्जन के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं, जो अपने किरदार में ढलने के लिए हर पॉसिबल कोशिश करते हैं। उनके फैंस निश्चित रूप से अपने पसंदीदा एक्टर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका यह इंतजार आज खत्म हुआ। एमेजॉन पर रिलीज होने वाली इस सीरीज में  श्रुति हसन, मिथुन चक्रवर्ती, और गौहर खान भी नज़र आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News