अरिजीत सिंह ने भारत में पाकिस्तानी गानों पर लगे प्रतिबंध पर उठाए सवाल, बोले- राहत फतेह अली खान मेरे पंसदीदा हैं

11/23/2021 12:54:56 PM

मुंबई. सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अरिजीत को देश-विदेश में खूब प्यार मिलता है। कोरोना के बाद पिछले हफ्ते अबु धाबी में अरिजीत के कंसर्ट का आयोजन किया गया। सिंगर के गानों पर नाचते हुए लोगों ने खूब प्यार लुटाया, लेकिन कंसर्ट के दौरान अरिजीत ने कुछ ऐसी बातें कर दीं जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पाकिस्तानी गानों और सिंगर्स की प्रशंसा करते हुए अरिजीत ने कई सवाल उठाए।

PunjabKesari
अरिजीत ने कहा कि मेरा एक सवाल है। हालांकि यह सवाल गलत है, विवादास्पद है, लेकिन फिर भी मैं पूछना चाहता हूं क्योंकि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ज्यादा खबरों को फॉलो नहीं करता, लेकिन मुझे एक बात बताइए कि क्या भारत में पाकिस्तानी संगीत पर प्रतिबंध लगा हुआ है? इसके साथ ही अरिजीत ने कुछ पाकिस्तानी गायकों के लिए अपने विचार भी पेश किए। सिंगर ने कहा- पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम मेरे पसंदीदा सिगर्स में से एक हैं। राहत फतेह अली खान और शफकत अमानत अली भी मुझे बेहद पसंद हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में दोनों देश इस क्षेत्र में साथ मिलकर काम करेंगे। 

PunjabKesari
बता दें अरिजीत ने खैरियत, अगर तुम साथ हो, हमदर्द, तेरा यार हूं मैं, वफा ने बेवफाई, तुम ही हो और फिर मोहब्बत जैसे कई हिट गाने गाए हैं, जिन्हें लोगों ने दिल खोल कर प्यार दिया। ये आज भी लोगों की जुबान पर है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News