लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह के साथ हुई बदतमीजी, घायल हुए सिंगर

5/9/2023 11:06:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर अरिजीत सिंह अपनी मधुर आवाज से हमेशा लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। हाल ही में शानदार आवाज के मालिक अरिजीत के साथ एक इवेंट में बदतमीजी हुई। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स ने अचानक सिंगर का हाथ तेजी से खींच दिया, जिससे उन्हें चोट आ गई। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर अपनी खूब प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

 

दरअसल, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अरिजीत सिंह एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने उनका हाथ तेजी से खींच दिया, जिससे वो चोटिल हो गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsinghliveupdates)


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत फैन से कहते हैं, 'तुम मुझे खींच रहे थे। प्लीज स्टेज पर आ जाओ। सुनो, मैं स्ट्रगल कर रहा हूं, ठीक है? तुम्हें ये समझना होगा।' फैन के जवाब के बाद उन्होंने कहा, 'आप यहां मजे करने के लिए हैं, कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पा रहा हूं, तो आप मजे नहीं कर पाएंगे, यह बहुत सिंपल सी बात है। तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो, अब मेरे हाथ कांप रहे हैं। क्या मैं चला जाऊं?' इस क्लिप को देखने के बाद फैंस अरिजीत को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। 

 

बता दें, सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक झलक पाने को काफी बेताब रहते हैं और जब वह किसी इवेंट में पहुंचते हैं तो सेल्फी लेने के लिए लोगों भी काफी भीड़ उमड़ आती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News