एक सुअर के लिए इस हसीना ने बॉयफ्रेंड को लौटाई इतने लाख की रिंग, कीमत जान होंगे हैरान

11/21/2018 12:08:40 PM

लंदन: स्टार्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास चीजों से भी बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में अब एेसा ही एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। दरअसल, अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर एरियाना ग्रांडे का एक सुअर के प्रति प्यार जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

खबरों की मानें तो पांच महीने पहले एरियाना ग्रैंड ने अमेरिका के कॉमेडियन और एक्टर पेट डेविडसन से सगाई की थी।

डेविडसन ने एरियाना को तोहफे में सुअर का एक छोटा बच्चा दिया। कुछ समय बाद डेविडसन और एरियाना में कहा-सुनी हुई। इसके बाद दोनों ने अपनी सगाई तोड़ी थी।

वहीं सगाई तोड़ने के बाद एरियाना ने अपनी सगाई की करीब 68 लाख रुपए की अंगूठी को भी वापस कर दिया, लेकिन एरियाना पेट डेविडसन द्वारा दिया गए सुअर के छोटे बच्चे को वापिस नहीं कर रही हैं। गौरतलब है कि एक महीने पहले एरियाना की जिंदगी में आए यह सुअर का बच्चा काफी अहम हो गया है। एरियाना ग्रैंड की यह बात जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एरियाना ग्रैंड अब तक अपने कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुकी हैं। इनमें योर्स ट्रूली (2013), माय एवरीथिंग (2014), डेंजरस वुमन (2016), स्वीटनर (2018) बेहद खास है।

इसके अलावा वह विक्टोरियस, विंक्स क्लब, सैम एंड कैट, फैमिली गाय, नॉक नॉक लाइव, द वॉइस और वन लव मैनचेस्टर जैसे फिल्मों और टीवी सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। 

 


 

Neha