कोरोना की चपेट में आईं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम एरिया अग्रवाल, सूंघने की क्षमता हुई खत्म

3/16/2021 12:53:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बार फिर से कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लोगों के नाक में दम करके रख दिया है। इन दिनों कोरोना वायरस फिर से पीक पर है। इसके संक्रमितों की संख्या में तेज़ी से इजाफा हो रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी  इसके कहर से बच नहीं पाए हैं। रणबीर कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई स्टार्स इसकी चपेट चुके हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस एरिया अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 

PunjabKesari


कोरोना पॉजिटिव होने की बात कसौटी जिंदगी के 2 एक्ट्रेस ने खुद मीडिया के साथ शेयर की है। एरिया ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और अपना इलाज करवा रही हैं। उन्होंने कहा, पहले मुझे हल्का बुखार था। हालांकि मुझे कोई अन्य लक्षण नहीं थे, मैंने कल अपनी जांच करवाई जो पॉजिटिव आई है। मैं वरिष्ठ और युवा उम्र के कलाकारों के साथ शूटिंग करती हूं। जब आप इस तरह के सभी उम्र के लोगों के बीच काम कर रहे हैं, तो सावधान रहना ठीक है। मेरा मन नहीं चाहता है कि अपनी जांच करवाऊं।' 

PunjabKesari


एरिया अग्रवाल ने आगे कहा, 'मैं खुद को कमजोर महसूस कर रही हूं और मेरी सूंघने की शक्ति खत्म हो चुकी है। कुछ भी सूंघ नहीं पाना थोड़ा अजीब है। मैंने अपने कमरे में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं विटामिन-सी, जिंक ले रहा हूं और स्टीम इनहेलेशन कर रही हूं। मैं अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रह रही हूं। इसके साथ ही, मैं ख्याल रख रही हूं और जितना संभव हो उतना आराम कर रही हूं। परिवार से डिजिटल रूप से जुड़ी हुई हूं, जो मुझे प्यार का एहसास करवा रहे हैं। कुछ दोस्ती मजबूत हो रही है। मेरे पास अपने दोस्तों के साथ चैट करने और खोए हुए समय (मुस्कुराहट) को पकड़ने का पूरा समय है।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस बोलीं 'मैं इस ब्रेक का उपयोग आराम करने के लिए कर रही हूं। मैं सेट पर वापस जाना चाहती हूं, लेकिन मैं इस समय को शांति से जिंदगी को संसाधित करने और उसका उपयोग करने की कोशिश कर रही हूं। मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण पर काम कर रहा हूं। मैं शो देखकर गाने सुनकर और फोन पर लूडो खेल कर अपना टाइम पास कर रही हूं '। 

PunjabKesari


एरिया अग्रवाल के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। 
काम की बात करें तो एरिया अग्रवाल टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह कसौटी जिंदगी के 2 के अलावा प्रेम बंधन और क्या हाल मिस्टर पंचाल में भी नजर आ चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News