Video: रश्मि पर अरहान का बेहद घटिया बयान-''खत्म हो गई थी, सड़क से उठाकर यहां मैं लाया हूं इसे''

12/9/2019 2:56:56 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 13 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में अरहान खान की एंट्री होने के बाद रश्मि देसाई के उन संग रिश्ते ऑफ द टाउन बन गए हैं। शो में रश्मि और अरहान की शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रहीं।

PunjabKesari

वहीं शो में एक बार फिर एंट्री करने के बाद से अरहान ने शनल टेलीविजन पर रश्मि को रिंग पहनाकर प्रपोज किया। इसके बाद से शो में कई कंटेस्टेंट्स दोनों की शादी पर चर्चा करते हुए भी दिखे  लेकिन शो में इस हफ्ते के वीकेंड के वार पर  सलमान ने सबके सामने अरहान खान को बेनकाब किया।

PunjabKesari

सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा भी है। अरहान का ये सच सुन रश्मि के साथ-साथ पूरे घरवाले काफी सदमे में आ गए थे। इन सबके बाद अरहान खान ने रश्मि देसाई को अपने अतीत के बारे में सफाई देने की काफी कोशिश की और रश्मि को ये यकीन दिलाया कि उनके अतीत का रश्मि संग उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

PunjabKesari

सलमान के समझाने के बाद दोनों के बीच चीजें नॉर्मल होती दिख रही थीं। वहीं अब बिग हाॅस के नए प्रोमो ने एक बार फिर अरहान को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रोमो में आप अरहान खान को रश्मि संग अपने रिश्ते को लेकर शेफाली बग्गा के साथ बात करते हुए देख सकते हैं।

PunjabKesari

अरहान ने पहले कहा-'मैं इसके लिए अभी भी कुछ भी कर सकता हूं। अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीतता भी हूं तो मैं उसे अपने पास नहीं रखूंगा बल्कि मैं उसे रश्मि की खुशी के लिए उसे दे दूंगा। लेकिन इन प्यार भरी बातों के बाद अरहान की बातों ने सबकों चौंका दिया।

PunjabKesari

 

अरहान ने आगे कहा-'खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी। वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है।

PunjabKesari

अरहान की इन सब बातों ने एक बार फिर उन्हीं पर ही कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि जिस टाइम अरहान शेफाली से इस बारे में बात करते हैं उस वक्त रश्मि किचन में खाना बना रही होती हैं। रश्मि को इस बारे में जरा भी खबर नहीं है कि अरहान इतना सब होने के बाद उनके पीछे क्या कह रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ और पारस अरहान की इन सारी बातों को सुनकर काफी शॉक्ड हो जाते हैं। पारस कहते हैं कि घर में जाकर वो रश्मि को इस बारे में जरूर बताएंगे। अब देखना ये होगा कि रश्मि को जब अरहान की इस बात के बारे में पता चलेगा तो उनका रिएक्शन कैसा होगा। 


PunjabKesari

 

View this post on Instagram

AISA HO SKTA H ?

A post shared by BIGGBOSS (@bb13.0fficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News