बैंड बाजा बारात: दूसरी बार दुल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन,17 साल छोटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग करने वाले हैं शादी ! दोस्त ने बताई सच्चाई

3/11/2022 10:25:08 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ के चर्चे हैं। खबरें हैं कि वह एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। 
मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट होने के बाद से ही सबा आजाद और ऋतिक रोशन का नाम साथ जोड़ा जाने लगा है।

वहीं सबा का ऋतिक के परिवार से मिलना और एक्ट्रेस के बीमार पड़ने पर रोशन फैमिली का उन्हें खाना भिजवाना इन खबरों ने  इस रयूमर्ड कपल की डेटिंग की खबरों में आग में घी डालने का काम किया। इन सब के बाद ऋतिक और सबा की शादी की खबरें भी सामने आईं हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप या शादी को लेकर कोई सफाई नहीं दी।

वहीं अब दोनों के एक कॉमन दोस्त ने सच्चाई बता दी है।  ऋतिक रोशन के दोस्त ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए  कई खुलासे किए। ऋतिक के दोस्त ने बताया- 'दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई है। ऋतिक की तरह उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद आता है।

वह हाल ही में ऋतिक के घर भी गई थीं वहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ जिसे एक्टर और उनके परिवार ने एन्जॉय किया। ऋतिक के दोस्त ने बताया- वह दोनों साथ हैं लेकिन अभी किसी चीज की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।'


रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे लेकिन दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा पिछले 2 से 3 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं सबा आजाद की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में देखा गया था। 

Content Writer

Smita Sharma