Big Boss 16: अर्चना ने लिया मंडली से बदला, Nimrit Kaur पर की मिर्ची पाउडर की बौछार

2/2/2023 10:59:19 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 16 के ग्रेंड फिनाले को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में घर में कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। शो को निमृत के तौर पर पहली फाइनलिस्ट भी मिल गई है। वहीं, अब प्राइज मनी को लेकर घर में टॉर्चर टास्क होने वाला है। जिसमें शिव की मंडली और प्रियंका की पलटन के बीच मुकाबला होने वाला है। 

 

अर्चना ने लिया मंडली से बदला 
शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे टॉर्चर टास्क में अर्चना निमृत से बदला लेती नजर आने वाली हैं। प्रियंका, शालीन और अर्चना मंडली के सदस्यों शिव, स्टेन और निमृत पर टॉर्चर करने वाले हैं। अर्चना ने तो इस टास्क में निमृत को प्रताड़ित करने की ठान ली है। प्रोमों में देखा जा सकता है कि, अर्चना निमृत के ऊपर हल्दी और मिर्च फैंक रही हैं। अर्चना के इस टॉर्चर से निमृत को काफी परेशानी होती है और वह चिल्ला रही होतीं। इसी बीच वह रोने लगती हैं, और कहती है कि मेरी आंखे जल रही हैं। जिसके बाद अर्चना भी कहती हैं, कि मेरी भी आंख जली थी। 

शालीन ने दुखाया स्टैन का दिल
प्रोमों में आगे ये भी दिखाया गया है, कि शालीन और स्टेन के बीच भी मन मुटाव देखने को मिलेगा। दरअसल, शालीन स्टैन से कहते हैं कि तुम से ज्यादा शिव डिजर्व करता है फाइनल में जाना क्योंकि उसने तो कुछ किया भी है, तुमने क्या किया है। इस बात से स्टैन रोने लगते हैं, और कहते हैं कि, मुझे भी बुरा लगता है। 

वहीं, अब बस फैंस को इंतजार है कि कौन सा ग्रुप इस टास्क में जीतता है और प्राइज मनी अपने नाम करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News