अर्चना पूरन सिंह का कपिल पर आरोप, कहा-इसने मुझे नवजोत सिंह सिद्धू का दुश्मन...

1/26/2021 2:23:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह काफी लंबे समय से टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही है। जब नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ दिया तब अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनीं थी। शो में अक्सर देखा जाता है कि कपिल को मजाकिया ढंग से कहते सुना गया है कि अर्चना ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाला है।

वहीं अब लगता है कि अर्चना की सहनशक्ति खत्म हो गई है तभी तो उन्होंने कपिल शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इसने मुझे और नवजोत सिंह सिद्धू को दुश्मन बना दिया है। दरअसल, बीते एपिसोड में बॉलीवुड के रील विलेन्स बिंदु, रणजीत  और गुलशन ग्रोवर ने शो पर दस्तक दी थी। इस बीच सभी स्टार्स ने कई पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई किस्से बताए।

इस दौरान रणजीत ने  खुलासा करते हुए कहा कि मैंने नवजोत सिंह सिद्धू का एक इंटरव्यू देखा था। जहां वो कपिल शर्मा की तारीफ कर रहे थे। इस पर अर्चना ने जवाब देते हुए कहा- 'उन दोनों का एक म्यूच्यूअल क्लब है।' 

इस पर कपिल ने मजाक में कहा-'अर्चना के सामने सिद्धू की तारीफ नहीं करनी चाहिए।' वहीं एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब देते हुए कहा- 'मैं और सिद्धू कभी दोस्त नहीं थे क्योंकि हम दोनों कभी मिले ही नहीं...लेकिन कपिल ने हम दोनों को एक दूसरे का दुश्मन जरूर बना दिया है।'

 


जल्द ऑफ एयर होगा शो

खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही बंद होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि ये शो इससे पहले भी कई बार बंद हो चुका है और दोबारा शुरू भी हुआ है। दरअसल, मेकर्स ने ये फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कुछ समय बाद मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे।

Smita Sharma