Lockdown: पति परमीत के साथ गरीबों को खाना बांट रही हैं अर्चना पूरण सिंह, इंटरनेट पर वायरल Video

4/25/2020 1:44:27 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह पूरा देश एकदम से थम गया है। भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है और लोगों का घरों से बाहर निकलना बंद है। ऐसे में कई दिहाड़ी मजदूर और गरीब लोगों को खाने की मुश्किलें हो रही हैं। सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स दिहाड़ी मजदूर और गरीब लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। जहां कई सेलेब्स ने खाने के लिए पैसे डोनेट किए हैं, वहीं एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह भी अपने इलाके में जरूरतमंदो को खाना खिला रही हैं।

PunjabKesari

अर्चना पति परमीत सेठी गरीबों को खाना बांट रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस नंदिनी सेन ने शेयर किया है। वीडियो में आप अर्चना को एक बड़े से बर्तन से लोगों को खाना देते  देख सकते हैं।अर्चना ने मास्क लगाया हुआ है और उनके साथ कुछ और लोग भी शामिल हैं।

PunjabKesari

नंदिनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'लॉकडाउन के समय में अर्चना पूरण सिंह और परमीत सेठी की जिंदगी में एक और दिन. आप दोनों को प्यार। आप दोनों बहुत दयालु हैं। अर्चना आप मेरे लिए दयालुता की मूरत हैं।' इस वीडियो पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट कर अर्चना और परमीत की तारीफ की। नीना ने लिखा- 'वाह! ये हुई ना बात।'

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों अर्चना पूरण सिंह की हाउस हेल्प भाग्यश्री के काफी चर्चे हो रहे हैं। अर्चना आए दिन अपनी अपनी हाउस हेल्प के नोक झोक और मस्ती भरे वीडियो शेयर कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A glimpse into the lives of @archanapuransingh and @iamparmeetsethi during the lockdown. Love you both! So generous 😊 so kind! Archana you are for me the epitome of loving kindness❤️ ! Waiting for our Instagram live interview today at 3.30 pm.

A post shared by Nandinii Sen (@nandiniisen6) on Apr 24, 2020 at 1:42am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News