नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्रोल हुईं अर्चना पूरन सिंह तो बोलीं-पंजाब में सिद्धू ने रिजाइन किया और यहां मुझ पर...

9/29/2021 12:11:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 28 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष के पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से फिर से पंजाब की सियासत गर्मा गई। उनसे रिजाइन से न सिर्फ राजनीति में ही गहमागहमी का माहौल बना रहा, बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा शेयर किए गए मीम्स की बाढ़ आ गई। कई यूजर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' की होस्ट अर्चना पूरन सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मीम्स बनाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब हाल ही में इन मीम्स पर अर्जना पूरन सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

अर्चना पूरन सिंह ने अपने खिलाफ बनने वाले मीम्स को लेकर कू ऐप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'वाह पंजाब में सिद्धू जी ने रिजाइन किया.... यहां मैं ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। मुझ पर बनाए हुए मीम्स पढ़कर बहुत हंसी आई। बहुत क्रिएटिव लोग हैं।' सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी पहले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के जज रह चुके हैं। शो में खास मेहमान के तौर पर सिद्धू के लिए मंच के सामने दर्शकों के बीच अलग सिंहासन बनाया गया था। 2019 में सिद्धू ने राजनीति के लिए कपिल शर्मा शो छोड़ दिया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली थी।


 

Content Writer

suman prajapati