देर रात गर्लफ्रेंड संग डिनर डेट पर पहुंचे अरबाज, जॉर्जिया का दिखा हॉट अवतार

1/13/2019 12:47:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिनों दोनों ती तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से दोनों लव बर्ड्स मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुए। 

इस दौरान अरबाज ब्लू शर्ट और जींस के साथ कैजुअल लुक में थे, वहीं जॉर्जिया ब्लैक एंड व्हाइट वन पीस में नजर आईं। खुले बाल और लाइट मेकअप जॉर्जिया के लुक को कंप्लीट किया। हमेशा की तरह दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। डिनर डेट के दौरान दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

खान परिवार के करीब हैं जॉर्जिया 

जार्जिया अरबाज के परिवार के बहुत करीब हैं। खान परिवार में होने वाले फंक्शन में अक्सर जॉर्जिया को भी इनवाइट किया जाता है। वहीं, जॉर्जिया भी ट्रडिशनल लुक में फंक्शन को अटेंड करने पहुंचती हैं। खबरों की मानें तो अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। वहीं उनके रिश्ते पर परिवारवालों ने भी अनुमति दे दी है। जॉर्जिया को अक्सर अरबाज के घर में होने वाले फंक्शन्स में स्पॉट किया जाता है। 

मलाइका को तलाक दे चुके हैं अरबाज 

अरबाज अपनी पूर्व पत्नी मलाइका से अलग हो चुके हैं। दोनों ने तलाक ले लिया है। जहां मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियाना के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। 

Neha