गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुए अरबाज, जॉर्जिया का दिखा हाॅट अवतार

9/17/2018 12:39:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

हाल ही में फिर से अरबाज और जॉर्जिया को मुंबई के पाली हिल कैफे के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में जाॅर्जिया  जंपसूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

 

वहीं अरबाज ब्लू जींस के साथ शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आए। इश दौरान दोनों काफी खुश नजर आए। लोग दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। अरबाज मलाइका के साथ करीब 18 साल की शादी तोड़ते के बाद जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

जॉर्जिया की बात करें तो विदेशी लड़की जॉर्जिया एंड्रियानी दिखने में काफी ग्लैमरस हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नही आई है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 3' जल्द फ्लोर पर आ जाएगी।इस फिल्म में भी सलमान खान लीड रोल में होंगे। अरबाज की पिछली दो फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' बॉक्स अॉफिस पर हिट साबित हुई हैं।

Neha