पहली बार पापा अरबाज की गर्लफ्रेंड संग दिखा 16 साल का बेटा, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

5/18/2019 5:52:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। यूं तो अरबाज मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनको जॉर्जिया संग रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए।

खास बात ये थी कि इस दौरान अरबाज के साथ उनका बेटा अरहान भी मौजूद था। हालांकि, ऐसा पहली बार है कि अरहान और जॉर्जिया एक-साथ नजर आए हैं। 

इस दौरान जॉर्जिया पोल्का डॉट व्हाइट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं। वहीं, अरजाब और अरहान टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए कैजुअल लुक में दिखे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही अरबाज ने बेटे के साथ पोज दिए।

वहीं, जॉर्जिया ने कार में बैठते हुए मीडिया को क्यूट स्माइल दी। हालांकि, अरहान मम्मी मलाइका के साथ रहते हैं, लेकिव अक्सर उनको पापा के साथ स्पॉट किया जाता है। 

अरहान का डेब्यू

सलमान अपने भतीजे के बॉलीवुड डेब्यू के लिए जोर-शोर से लगे हुए हैं। खबरें हैं कि सलमान की फिल्म 'दबंग 3' से अरहान अपना फिल्मी सफर शुरू कर सकते हैं। 

बता दें कि मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शुरूआती दिनों में अरबाज ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया से छुपाने की बहुत कोशिश की लेकिन आखिर में उन्होंने इसका स्वीकार कर लिया कि वो जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अक्सर जॉर्जिया को अरबाज के साथ बॉलीवुड पार्टी, डिनर डेट और फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता है। 




 

Neha