बांहों में बांहें डाल गर्लफ्रेंड संग पार्टी में पहुंचे अरबाज, तस्वीरों में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

5/16/2019 3:32:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। यूं तो अरबाज मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनको जॉर्जिया संग मॉडल और अभिनेता फ्रेडी दारुवाला के बर्थडे बैश में शामिल हुए। इस दौरान पैपराजी ने दोनों की शानदार कैमिस्ट्री को अपने कैमरे में कैद कर लिया। 

इस बर्थडे बैश में जॉर्जिया ग्रीन कलर के हाई स्लिट जंप सूट में काफी हॉट लग रही थीं। वहीं, अरबाज टी-शर्ट और ट्राउजर्स में कैजुअल अंदाज में दिखाई दिए। बाहों में बाहें डाल इस कपल ने पैपराजी को पोज दिए तस्वीरों में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। 

बता दें कि मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शुरूआती दिनों में अरबाज ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया से छुपाने की बहुत कोशिश की लेकिन आखिर में उन्होंने इसका स्वीकार कर लिया कि वो जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अक्सर जॉर्जिया को अरबाज के साथ बॉलीवुड पार्टी, डिनर डेट और फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता है। 

 

Neha