हाथों में हाथ...ट्विनिंग लुक..लेडी लव संग डिनर डेट पर निकले अरबाज, पैपराजी के सामने ब्लश करती दिखीं शूरा

1/8/2024 12:37:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इस समय  हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे हैं। अरबाज ने 24 दिंसबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया था। वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से लेकर अभी तक, जैसे ही ये कपल सामने आता है। 7 जनवरी को इस न्यूलीवेड कपल को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।  इस दौरान कपल ट्विनिंग लुक में दिखा।

लुक की बात करें तो येलो कलर की शाॅर्ट शर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स, बन से कंप्लीट किया था। वहीं अरबाज ओरेंज शर्ट, ब्लैक पैंट में हैंडमस दिखे। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थामें नजर आए।

शूरा अक्सर पैपराजी के सामने पोज देने से बचती हैं। इस आउटिंग के दौरान  भी पैपराजी को देखकर उन्होंने मुंह नीचे कर लिया था और ब्लश कर रही थीं। अरबाज और शूरा ने कार में पैपराजी के लिए पोज दिए हालांकि इस समय शूरा अपना चेहरा हाथ से छुपा रही थीं और स्माइल कर रही थीं। 

बता दें अरबाज और शूरा हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मुंबई वापस आए हैं। नया साल सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल कहां गया था। इस बात की जानकारी नहीं है।

अरबाज ने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है अरहान। साल 2017 इनका तलाक हो गया था। अब अरबाज ने शूरा संग अपनी नई जिंदगी शुरू की है। 

Content Writer

Smita Sharma