अरबाज खान का गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! जॉर्जिया बोलीं-हमारा रिश्ता काफी बदल गया, हम अच्छे दोस्त

11/30/2022 1:16:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर, फिल्ममेकर अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वाइफ मलाइका अरोड़ा संग तलाक के बाद वह एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया है। लेकिन इसी बीच खबर सामने आ रही है कि अरबाज खान और जॉर्जिया का रिश्ता खत्म हो गया है। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि जॉर्जिया ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का हिंट दिया है।

 
हाल ही में जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अरबाज संग अपनी इक्वेशन पर बात की और एक्टर को अपना बॉयफ्रेंड नहीं बस एक अच्छा दोस्त बताया। उन्होंने कहा कि जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि हम अच्छे दोस्त हैं। लेकिन शादी-ब्याह पर आने से पहले मैं ईमानदारी से एक बात कहना चाहती हूं कि ये एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हमने कभी नहीं सोचा।

PunjabKesari


जॉर्जिया के मुताबिक, उन दोनों का रिश्ता लॉकडाउन के बाद काफी बदल गया है। लॉकडाउन में हमें सोचने पर मजबूर कर दिया। लॉकडाउन लोगों को या तो पास लेकर गया या फिर उन्हें अलग किया। 

PunjabKesari


जॉर्जिया ने कहा कि वह अरबाज खान के परिवार से कई बार मिल चुकी हैं और वह उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के इस बयान के बाद लोगों उनके और अरबाज खान के ब्रेकअप की अटकलें लगा रहे हैं। 

 

बता दें, मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान बीते साल 4 साल से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच 22 साल का उम्र का गैप है। अरबाज और जॉर्जिया को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते देखा गया है, लेकिन काफी समय से दोनों को साथ में कम ही स्पॉट होते हैं। अब दोनों के अलग होने की खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो अरबाज और जॉर्जिया से बेहतर कोई नहीं जानता।


काम की बात करें तो अरबाज खान इन दिनों वेब सीरीज 'तनाव' में नजर आ रहे हैं। वहीं, जॉर्जिया एंड्रियानी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News