GF जॉर्जिया के साथ बहन अर्पिता के घर बप्पा का स्वागत करने पहुंचे अरबाज, सामने आईं तस्वीरें

9/14/2018 12:31:03 PM

मुंबई: साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। वहीं एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने नए घर में बप्पा का स्वागत बड़ी धूम से किया। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इस मौके पर अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी दिखीं। इस दौरान जॉर्जिया ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अरबाज पिंक कलर का पटियाला कुर्ता पहने दिखे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

दोनों इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रहे थे। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। जॉर्जिया का यह पहला इंडियन फेस्टिवल है। इतना ही नहीं जॉर्जिया के पिता एंजेलो एंड्रियानी भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

अरबाज मलाइका के साथ करीब 18 साल की शादी तोड़ते के बाद जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं। जॉर्जिया की बात करें तो विदेशी लड़की जॉर्जिया एंड्रियानी दिखने में काफी ग्लैमरस हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नही आई है।

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News