बेगम शूरा का हाथ थाम ''Bigg Boss 17'' की ग्रैंड पार्टी में अरबाज खान ने ली एंट्री, शाॅर्ट ड्रेस में सलमान खान की भाभी का दिखा हाॅट लुक

2/10/2024 10:33:15 AM


मुंबई: 9 फरवरी (शुक्रवार) को 'बिग बाॅस 17' की ग्रैंड पार्टी रखी गई। इस पार्टी में  'बिग बाॅस 17' के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की। लेकिन कुछ गायब भी दिखाई दिए। ये और कोई नहीं बल्कि खानजादी-अनुराग डोभाल हैं, जिन्होंने फिनाले तक में आने की जहमत नहीं उठाई थी।

 

वहीं शो के होस्ट सलमान खान के भाई अरबाज खान भी नई नवेली दुल्हन शूरा खान संग पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

ग्रैंड पार्टी में ये कपल काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आया। लुक की बात करें तो अरबाज व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने इस लुक के साथ मैचिंग शूज पेयर किए थे।

 

वहीं उनकी बेगम शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस में हाॅट दिखी। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। शूरा ने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पेयर किए थे।शूरा खान ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

 

न्यूली वेड कपल ने इस दौरान एक दूसरे का हाथ थामे हुए जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि अरबाज खान ने बीते साल दिसंबर में सेलेब्स मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma