बेगम शूरा का हाथ थाम ''Bigg Boss 17'' की ग्रैंड पार्टी में अरबाज खान ने ली एंट्री, शाॅर्ट ड्रेस में सलमान खान की भाभी का दिखा हाॅट लुक

2/10/2024 10:33:15 AM


मुंबई: 9 फरवरी (शुक्रवार) को 'बिग बाॅस 17' की ग्रैंड पार्टी रखी गई। इस पार्टी में  'बिग बाॅस 17' के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की। लेकिन कुछ गायब भी दिखाई दिए। ये और कोई नहीं बल्कि खानजादी-अनुराग डोभाल हैं, जिन्होंने फिनाले तक में आने की जहमत नहीं उठाई थी।

PunjabKesari

 

वहीं शो के होस्ट सलमान खान के भाई अरबाज खान भी नई नवेली दुल्हन शूरा खान संग पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

ग्रैंड पार्टी में ये कपल काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आया। लुक की बात करें तो अरबाज व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने इस लुक के साथ मैचिंग शूज पेयर किए थे।

PunjabKesari

 

वहीं उनकी बेगम शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस में हाॅट दिखी। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। शूरा ने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पेयर किए थे।शूरा खान ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

 

न्यूली वेड कपल ने इस दौरान एक दूसरे का हाथ थामे हुए जमकर तस्वीरें क्लिक कराईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अरबाज खान ने बीते साल दिसंबर में सेलेब्स मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News