लंच डेट के बाद जॉर्जिया को छोड़ बेटे संग रवाना हुए अरबाज, यूजर बोले ''लड़ाई हो गई क्या!

7/8/2019 11:11:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। इन दिनों अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे है। अरबाज कई बार जॉर्जिया के साथ स्पॉट हो चुके है। ऐसे ही बीते रविवार अरबाज को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और बेटे अरहान के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस डेट की कुछ तस्वीरें सामने आई है। 

 

 

लुक की बात करें तो इस समय अरबाज कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं जॉर्जिया जींस और टॉप में काफी ग्लैमरस लग रही थी। 

 


जब ये कपल लंच करके बाहर आया तो अरबाज रेस्टोरेंट से बेटे अरहान के साथ अलग निकले और उनसे पहले जॉर्जिया अकेली ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई दीं। इतना ही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट से अलग-अलग बाहर निकलने के बाद अरबाज खान अपने बेटे संग अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गए, जबकि जॉर्जिया दूसरी ओर चली गईं। हालांकि, गाड़ी में बैठने से पहले अरबाज पीछे मुड़कर जॉर्जिया को देखते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

 

अरबाज जॉर्जिया का नाम लेकर उन्हें आवाज भी देते हैं। लेकिन जॉर्जिया अरबाज की बात सुने बिना ही आगे बढ़ गईं। इस पूरे किस्से का वीडियो देखकर कई यूजर्स को लग रहा है कि शायद जॉर्जिया अपने बॉयफ्रेंड के बेटे के साथ पैपराजी के कैमरों में कैद नहीं होना चाहती हैं, इसलिए वो अरबाज और अरहान के साथ उनकी कार में नहीं बैठीं।

 

 

वहीं कुछ यूजर्स का मानना का है कि शायद रेस्टोरेंट के अंदर अरबाज और जॉर्जिया के बीच लड़ाई हुई है। खैर अब इन दोनों के बीच क्या हुआ है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।  
 

View this post on Instagram

#arbaazkhan with son #arhankhan and #gorgia snapepd at bnadra today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Konika