क्रेन हादसे में बाल बाल बची जान एआर रहमान के बेटे की जान, बोले- ''अल्लाह का शुक्रगुजार हूं, अगर एक इंच भी इधर उधर होता तो…

3/5/2023 5:39:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शूटिंग के सेट पर कई बार बड़े हादसे हो जाते है, जब स्टार्स की जान पर भी बन आती है। हाल ही में बॉलीवुड के फेमस सिंगर एआर रहमान के बेटे एआर अमीन के साथ बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वो बाल-बाल बचे। इस घटना की जानकारी अमीन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

PunjabKesari


दरअसल, बीते गुरुवार जब अमीन अपने एक सॉन्ग वीडियो की शूटिंग कर रहे थे तभी क्रेन से टंगा हुआ झूमर नीचे गिर गया। हालांकि अमीन इस हादसे में बच गए। इस घटना का ज़िक्र करते हुए अमीन ने लिखा, “मैं अल्लाह का, अपने पैरेंट्स का, परिवार का, चाहने वालों का और स्प्रिचिअल टीचर का शुक्रगुज़ार हूं कि मैं सुरक्षित और ज़िदा हूं। तीन दिन पहले की बात है। मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने टीम पर भरोसा किया कि उन्होंने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का खयाल रखा होगा। जब मैं कैमरा के सामने अपने परफॉर्मेंस पर फोकस कर रहा था तभी झूमर और वो जिसपर टंगा हुआ था सब क्रेन से गिर गया।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

अमीन ने आगे लिखा, “मैं बिल्कुल ठीक उसके नीचे था। अगर वो कुछ इंच इधर या उधर होता या कुछ सेकंड पहले या बाद में होता, तो सब कुछ हमारे सिर पर गिर जाता। मैं और मेरी टीम पूरी तरह शॉक्ड है और इससे बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

 

एआर अमीन के इस पोस्ट पर यूजर्स और उनके करीबियों के खूब कमेंट आ रहे हैं और वे उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News