एआर रहमान ने ''हिंदी विरोध'' पर दी सफाई, एंकर के हिंदी बोलने का उड़ाया था मज़ाक

4/10/2021 4:51:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर संगीतकार एआर रहमान का कुछ दिनों पहले एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने स्टेज पर ऐंकर के हिंदी बोले जाने का विरोध किया था। इस वीडियो के बाद वह काफी ट्रोल हुए थे। विवाद बढ़ता देख अब हाल ही में ए आर रहमान ने अपनी सफाई दी है और कहा कि वह केवल एक मजाक था और इसे सीरियसली नहीं लिया जाना चाहिए।

PunjabKesari

 

हाल ही में मीडिया के साथ इंटरव्यू में एआर रहमान ने कहा, 'दरअसल हुआ यह कि हम तीन भाषाओं में म्यूजिक लॉन्च कर रहे थे। हिंदी का पहले ही लॉन्च हो चुका था और यह तमिल भाषा का लॉन्च था। तो वहां स्टेज के कुछ नियम कायदे थे। ऐसे में जब उस एंकर से मैंने तमिल में बोलने के लिए और प्रोटोकॉल को फॉलो करने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा ‘हिंदी?’ और मैं स्टेज से उतर आया था। यह एक मजाक था। इसे इतनी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि इसके वायरल होने से हमारे बहुत से पैसे बच गए क्योंकि उसके बाद हर जगह एहान और मेरा चेहरा था।'


View this post on Instagram

A post shared by Surya (@suryasurya5073)

क्या है मामला
दरअसल, ए.आर.रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंचे थे।  इस इवेंट में फिल्म के लीड ऐक्टर एहान भट्ट भी मौजूद थे। एंकर ने रहमान का स्वागत तमिल में किया मगर एहान को उन्होंने हिंदी बोलकर वेलकम किया। इस पर रहमान ने ऐंकर को कहा, 'हिंदी?' और इसके बाद वह मंच से उतर गए और ऐंकर से कहा, 'क्या मैंने पहले ही आपसे नहीं पूछ लिया था कि आप तमिल में बोलेंगी या नहीं।' ये बात उन्हें सिर्फ मजाक-मजाक में कही थी, लेकिन उनकी ये बात यूजर्स को नागवार गुजरी और ट्रोल करने लग गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News