Picture: एआर रहमान की बेटी खातिजा ने की सगाई, जानें कौन हैं उनके होने वाले शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद

1/3/2022 8:56:07 AM

मुंबई: मशहूर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने साल 2022 के शुरुआत में  फैंस को एक ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। एआर रहमान की बेटी खातिजा ने सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर सगाई की एक तस्वीर शेयर कर दी।  

PunjabKesari

खास बात ये है कि खातिजा ने अपने बर्थडे यानी 29 दिसंबर को सगाई की है हालांकि इस का खुलासा उन्होंने नए साल पर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर यानि होने वाले शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद के बारे में भी बताया है। रियासदीन पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं।  

PunjabKesari

खातिजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तरफ खातिजा की तस्वीर है और दूसरी तरफ उनके मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद की तस्वीर लगी हुई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खातिजा पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ है लेकिन उनका मास्क भी उनके आउटफिट से मैच हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 786 Khatija Rahman (@khatija.rahman)

उनकी आंखों में सगाई की खुशी साफ देखने को मिल रही है। वहीं, कोलाज में दूसरी तरफ रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है  जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ खातिजा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने अपने नए सफर के लिए खुशी जाहिर की। खातिजा ने लिखा-'ईश्वर के आशीर्वाद से उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सगाई 29 दिसंबर को मेरे बर्थडे पर हुई, जिसमें फैमिली और करीबी लोग शामिल थे।'

 PunjabKesari

कुछ समय पहले एआर रहमान की बेटी खातिजा को जानी मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्रोल किया था। उन्होंने खातिजा के हिजाब पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि पढ़े-लिखे लोग जब हिजाब पहनते हैं तो उन्हें यह देखकर काफी घुटन होती है कि वह ऐसा कैसे कर लेते हैं। वहीं खातिजा ने तस्लीना नसरीन को करारा जवाब देते हुए कहा थ अगर आपको मेरे कपड़े देख कर घुटन होती है, तो जाइए जाकर साफ हवा खाइए। मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं होती है, बल्कि गर्व होता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News