2017 में ही शुरु हो गई थी सुशांत को पागल करार करने की साजिश, वायरल हुए इस आर्टिकल को देख शेखर कपूर

7/28/2020 12:55:14 PM

 मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म से लेकर उनकी मौत की सीबीआई जांच सहित अन्य चर्चाएं चल रही हैं। केवल सुशांत के चाहने वाले ही नहीं बाॅलीवुड की कई हस्तियां भी इस पर बात कर रहे हैं और इंडस्ट्री के चमक दमक के पीछे की सच्चाई बता रहे हैं।

हाल ही में लेखक अपूर्व असरानी ने एक ट्वीट पर बताया कि कैसे एक आर्टिकल में सुशांत सिंह राजपूत को निशाना बनाया गया था। यही नहीं उनके मानसिक स्वास्थ्य पर सवाल खड़े किए गए। अपूर्व के इस ट्वीट पर निर्देशक शेखर कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, सुशांत ने जनवरी 2017 में आर्टिकल को साझा करते हुए इस पर आपत्ति भी जताई थी।

 

 

सुशांत ने लिखा था 'आप मेरा मजाक बना रहे हैं वो तो ठीक है लेकिन आप Sartre, Escher और Joel जैसे लोगों को भी कह रहे हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बकवास किया है।' सामने आए आर्टिकल में सुशांत ने कई दार्शनिकों, कलाकारों की कही लाइनों को अपने ट्विटर पर शेयर किया था। सुशांत के एक  ट्वीट को लेकर आर्टिकल में उनके मानसिक स्वास्थ्य, दिमाग में चल रही बातों को लेकर टिप्पणी की  गई थी। 

सुशांत के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपूर्व असरानी ने लिखा-'किस तरह सुशांत कुछ भी लिखते थे तो उन्हें पागल करार देने की कोशिश की जाती थी। अपूर्व के इसी ट्वीट पर शेखर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शेखर कपूर ने लिखा-'हे भगवान! मुझे इसका अंदाजा भी नहीं था कि ये सब चल रहा है। सुशांत की लिखी हर एक लाइन उनके तेज दिमाग को दिखा रहा है। मैं उस पत्रकार को देखूंगा जिसने ये सब लिखा है। खड़े हो जाइए। तुम जो भी हो और कोशिश करो और साबित करो कि मैं अब पागल हूं। खुद से सामने आ जाओ।'

बता दें कि इससे पहले ही अपूर्व ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि वह सुशांत के खिलाफ एक कैंपेन काम कर रहा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए मेरी लड़ाई कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। मैं इसलिए अपनी आवाज उठा रहा हूं क्योंकि मैं उसे जानता था। मैं समझता हूं कि वह किस दौर से गुजर रहा होगा, जब एक कैंपन उसकी इमेज खराब करने के लिए चलाया जा रहा हो।'
 

Smita Sharma