पूनम और मिलिंद के ''न्यूड पोज'' को लेकर लोगों के दोहरे रवैये पर फिल्ममेकर अपूर्व का सवाल, ''हम पुरुषों के न्यूड होने पर उदार क्यूं...

11/5/2020 3:26:12 PM

मुंबई: इन दिनों गोवा काफी चर्चा में है,जिसकी वजह  मिलिंद सोमन और पूनम पांडे हैं। दोनों ही गोवा के समंदर किनारे  'न्यूड' हुए। जहां पूनम के खिलाफ FIR हो गई। वहीं 55 साल की उम्र में मिलिंद की बॉडी देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में अब इस मामले पर राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर लोगों के इस दोहरे रवैए पर अपनी राय रखी। अपूर्व ने मिलिंद और पूनम का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'हाल ही में पूनम पांडे और मिलिंद सोमन दोनों ने ही गोवा में अपने कपड़े उतारे।

पूनम ने आधे तो मिलिंद ने पूरे कपड़े उतार दिए। जहां पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी पचड़े में फंस गईं, वहीं मिलिंद को 55 साल की उम्र में फिट बॉडी रखने के लिए तारीफ मिल रही है। मैं सोचता हूं कि हम महिलाओं के न्यूड होने की तुलना में पुरुषों के न्यूड होने के प्रति अधिक उदार हैं।'

बता दें कि पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के लिए FIR दर्ज हुई। मिलिंद सोमन 4 नवंबर को ही 55 साल के हुए हैं और अपने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए गोवा में समंदर किनारे 'न्यूड' होकर दौड़े। 
 

Smita Sharma