पूनम और मिलिंद के ''न्यूड पोज'' को लेकर लोगों के दोहरे रवैये पर फिल्ममेकर अपूर्व का सवाल, ''हम पुरुषों के न्यूड होने पर उदार क्यूं...

11/5/2020 3:26:12 PM

मुंबई: इन दिनों गोवा काफी चर्चा में है,जिसकी वजह  मिलिंद सोमन और पूनम पांडे हैं। दोनों ही गोवा के समंदर किनारे  'न्यूड' हुए। जहां पूनम के खिलाफ FIR हो गई। वहीं 55 साल की उम्र में मिलिंद की बॉडी देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अब इस मामले पर राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर लोगों के इस दोहरे रवैए पर अपनी राय रखी। अपूर्व ने मिलिंद और पूनम का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'हाल ही में पूनम पांडे और मिलिंद सोमन दोनों ने ही गोवा में अपने कपड़े उतारे।

PunjabKesari

पूनम ने आधे तो मिलिंद ने पूरे कपड़े उतार दिए। जहां पूनम पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी पचड़े में फंस गईं, वहीं मिलिंद को 55 साल की उम्र में फिट बॉडी रखने के लिए तारीफ मिल रही है। मैं सोचता हूं कि हम महिलाओं के न्यूड होने की तुलना में पुरुषों के न्यूड होने के प्रति अधिक उदार हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के लिए FIR दर्ज हुई। मिलिंद सोमन 4 नवंबर को ही 55 साल के हुए हैं और अपने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए गोवा में समंदर किनारे 'न्यूड' होकर दौड़े। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News