‘तनाव’ के सीजन 2 के लिए एक साथ आए अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और यस स्टूडियोज

9/15/2023 3:49:10 PM

मुंबई। ‘फौदा’ के पहले सीज़न को अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने ‘तनाव’ के रूप में रूपांतरित किया था और नवंबर 2022 में SonyLIV पर बहुत प्रशंसा के साथ प्रीमियर किया गया था। कश्मीर की खूबसूरत बैकग्राउंड में सेट, ‘तनाव’ एक स्पेशल टास्क ग्रुप की कहानी को दर्शाता है और क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल सम्मोहक पात्रों की भावनात्मक कहानियों को बयां करता है। 

‘तनाव’ के पहले सीज़न में मानव विज, सुमित कौल, रजत कपूर और शशांक अरोड़ा सहित शानदार भारतीय कलाकार शामिल थे और इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा (Serious Men) और सह-निर्देशन सचिन ममता कृष्ण (Hostages) द्वारा किया गया था। दूसरे सीजन से जुडी हुई जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी। 

यस स्टूडियोज़ के प्रबंध निदेशक शेरोन लेवी कहते हैं: “हम खुश हैं कि अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ हमारा रिलेशनशिप शुरू हो रहा है और हमारी यह फॉर्मल डील सुनिश्चित करती है कि हम तनाव के अगले सीजन को लेकर आ रहे हैं।फौदा हमारी पहली बड़ी वैश्विक हिट थी और तनाव इसका पहला लोकल अडॉप्टेशन था। हमारे लिए सही पार्टनर के साथ काम करना बहुत महत्वपूर्ण था, जो अत्यधिक जटिल स्थिति में अलग-अलग दृष्टिकोणों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से  कवर कर सके और अपनी अनूठी स्थानीय सेटिंग और परिस्थितियों में दिलचस्प और प्रासंगिक पात्रों का निर्माण कर सके। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट टीम ने इसे बहुत बेहतरीन तरीके से काम किया है, हमें बेसब्री इंतज़ार है कि अब वे अगले सीजन के लिए क्या योजना बना रहे हैं।”

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर कहते हैं: “तनाव के पहले सीजन  की शानदार सफलता के बाद यस स्टूडियोज़ के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाना हमारे लिए सम्मान की बात है। अप्लॉज़ और सोनी लिव की टीमें दूसरे सीज़न के साथ अपने दर्शकों के लिए और भी अधिक मनोरंजक कहानी लेकर आने के  लिए तैयार हैं। साहस, संघर्ष और सौहार्द की एक असाधारण कहानी के लिए तैयार हो जाइये  क्योंकि हम इस रोमांचक नए साहसिक कार्य की शुरुआत कर रहे हैं।''

‘फौदा’, जो कुलीन इज़राइली अंडरकवर एजेंटों की एक टीम के काम का अनुसरण करता है, एवी इस्साकारॉफ़ (Avi Issacharoff) और लियोर रज़ ( Lior Raz) द्वारा बनाया गया था। इसने इज़राइली अकादमी टीवी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सीरीज़ सहित कई पुरस्कार जीते हैं, और समीक्षकों द्वारा अप्रिशिएट फौदा का निर्माण एल. बेनासुली प्रोडक्शंस और यस टीवी द्वारा किया गया है, यस स्टूडियोज सीरीज़ और फॉर्मेट का वितरण कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News