चंकी पांडे ने उड़ाया फराह की एक्टिंग का मजाक,कोरियोग्राफर बोलीं-'पहले अपनी बेटी को संभाल'

5/11/2022 8:18:48 AM

मुंबई:  फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान इंडस्ट्री में अपनी हाजिर जवाब के लिए जानी जाती हैं। फराह खान का सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी कमाल का है। हाल ही में एक बार फिर  फराह खान ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को इंप्रेस किया।

PunjabKesari

दरअसल, फराह खान हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ ‘खतरा खतरा खतरा शो के सेट पर पहुंची थीं। शो की शूटिंग से पहले उन्होंने एक वीडियो बनाया जो काफी मजेदार है।

PunjabKesari

वीडियो देखने के बाद अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने फराह की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग बताया तो कोरियोग्राफर भी जवाब देने में पीछे नहीं रहीं। अब उनका यह जवाब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या मेकअप करवा रही हैं तभी राह वहां आती हैं।

PunjabKesari

वह कहती हैं-अनन्या... अनन्या तुम्हें खाली पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। फराह की ये बात सुन अनन्या खुशी से झूम उठती हैं। इसके बाद फराह कहती हैं आईएम जस्ट जोकिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा-50 रुपया काट ओवरएक्टिंग के, फराह खान के साथ हमेशा मजेदार टाइम।'

PunjabKesari

इसी वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट में लिखा- 'फराह तुम्हें इस वीडियो के लिए ओवरएक्टिंग का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।' चंकी पांडे के कमेंट के जवाब में फराह ने लिखा-'अपनी  बेटी को संभाल पहले।'

PunjabKesari

इसके जवाब में चंकी ने फराह से कहा- 'फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली।'

PunjabKesari

PunjabKesari

फराह के इस बेबाक अंदाज और करारे जवाब को सभी को उनका फैंस बना दिया। एक फैन ने लिखा- 'फराह मैम गॉट नो चिल्ली।' एक अन्य ने लिखा- 'फराह मैम इतने सेवेज और कैसे।'  तीसरे ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा- 'इमोशनल डैमेज।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की फिल्म 'गहराइयां' हाल ही में रिलीज हुई। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की मुख्य भूमिका में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में दिखेंगी।


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News