कोरोना कहर के बीच टली ''अपने 2'' की शूटिंग, डायरेक्टर बोले- फिल्म से ज्यादा जरूरी धर्मेंद्र की सेहत जरूरी

4/17/2021 3:08:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच फिर से नियम सख्त किए जा रहे हैं। लोगों से एतिहायत बरतने और बेवजह घर से बाहर न निकलने की अपील भी की जा रही है। कोरोना कहर के बीच धर्मेंद्र की फिल्म की शूटिंग को भी स्थगित कर दिया गया है, जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी।
दरअसल, फिल्म का शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ऐसा करने की वजह धमेंद्र की सेहत बताई है।

PunjabKesari


दरअसल, कोरोना इन दिनों काफी तेज़ी से फैल रहा है और इसने लोगों की चिंता बढ़ा रखी है। ऐसे में सुपरस्टार धमेंद्र की सेहत को लेकर उनका परिवार और वह खुद भी काफी चिंतित हैं। वहीं फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्म टाइम पर रिलीज होने से ज्यादा जरूरी उनकी सेहत है। फिल्म की शूटिंग जो अभी शुरू होने वाली थी वो अब जुलाई में होगी।

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि हमने अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो इसे दिवाली पर फिल्म रिलीज करना संभव नहीं है। इसके अलावा फिल्म के थिएटर्स भी कुछ महीने बाद ही खुलेंगे तो फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है।


बता दें इस फिल्म 'अपने 2' में धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और पोते के साथ फिल्म में काम करेंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News