जैकी भगनानी स्क्रिप्ट के अलावा कई चीजों पर एक साथ कर रहे हैं काम!

9/28/2020 2:56:06 PM

नई दिल्ली। निर्माता जैकी भगनानी इस समय अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी परियोजना 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए यूके में हैं। भले ही निर्माता देश से दूर है, फिर भी जैकी नई स्क्रिप्ट पर काम करने के साथ-साथ अपने लेबल के लिए गाने और पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर घंटों खर्च कर रहे हैं।

 मल्टीटास्किंग हैं जैकी
यूके में रह कर जैकी किस तरह मल्टीटास्किंग कर रहे है, इस बारे में बात करते हुए, उनके करीबी एक सूत्र ने शेयर किया। हर किसी की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए बेल बॉटम की शूटिंग के लिए जैकी पूर्ण रूप से वहाँ मौजूद हैं, क्योंकि इस वक्त सभी कठिन दौर से गुजर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏 #Waheguru #IkOnkar #Grateful

सित॰ 24, 2020 को 10:57अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

'कुली नंबर 1 का पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख रहे हैं
आगे बात करते हुए स्तोत्र ने साझा किया कि इसके साथ ही जैकी 'कुली नंबर 1' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देख रहे हैं और नई स्क्रिप्ट पर कर रहे है व जेजस्ट म्यूजिक के आगामी रिलीज पर भी नजर बनाये हुए हैं ताकि जब वह भारत वापस आए तो वह विभिन्न परियोजनाओं पर काम शुरू कर सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Consistency is what transforms average into excellence. कही सुना था। कर रहे हैं कोशिश हम भी! . #tryingtostaypositive #consistencyiskey #lifegoal #saturdaymotivation

जुल॰ 10, 2020 को 10:22अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दिन रात कर रहे हैं काम
जैकी भगनानी अपने क्रू के साथ शूटिंग शुरू करने और विदेश का रुख करने वाले चुनिंदा निर्माताओं में से एक थे। निर्माता ने व्यक्तिगत रूप से भी सभी की सुरक्षा पर ध्यान दिया है और यह सुनिश्चित किया है कि नए सामान्य के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए।जैकी दिन-रात काम में व्यस्त हैं और अब, सभी की निगाहें उनके आगामी परियोजनाओं की घोषणा पर टिकी है। साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से कृष्ण महामंत्र और लव सॉन्ग, लव यू ते दूजा सॉरी के बाद अब नए रिलीज का इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News