अपारशक्ति खुराना ने बताया कोरोना काल में  कैसे होगी रोमांटिक सीन की शूटिंग, प्रनूतन बहल के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आए एक्टर

6/27/2020 1:57:25 PM

मुंबई: कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में हलचल मचा दी है। कई नियम बदल गए हैं और साथ ही लाइफस्टाइल में भी बड़ा बदलाव आया है। अब जब तीन महीनों बाद हर आर्टिस्ट को गाइडलाइन देने के बाद शूटिंग शुरू हुई है। इस गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा जिसमें सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना अनिवार्य है। वहीं हर किसी के दिमाग में कोरोना काल में प्यार का इजहार कैसे होगा। क्या सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में कोई किसी से प्यार कर पाएगा?

PunjabKesari

ये सवाल चल रहे हैं। वहीं जो सवाल लोगों के मन है, वही सवाल बॉलीवुड के दिमाग भी लंबे समय से चल रहा है। इसी बीच एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी नई फिल्म के एक सीन के जरिए बता दिया है कि कोरोना काल में क्या-क्या बदलने जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब रोमांटिक सीन की शूटिंग कैसे होगी। दरअसल, अपारशक्ति खुराना जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है जिसमें लोगों को कई रोमांटिक सीन देखने मिलेंगे।

 

View this post on Instagram

Achha hua this scene for #HelmetTheMovie was shot in the pre-pandemic period! Nahi toh in today’s times, we’d need 'protection' for shooting such scenes... Hello! Protection matlab mask... aap log bhi kya sochne lag gaye !🤦🏻‍♂️ Sabhi #helmet same nahi hote. @pranutan @nowitsabhi @ashishsverma @sonypicsprodns @thedinomorea @satramramani @rohanshankar06

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

 

 

कहने को फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली गई थी लेकिन अब कोरोना के बीच अपारशक्ति ने बताया है कि रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अपारशक्ति और प्रनूतन रोमांस कर रहे हैं। यही पर ट्विस्ट देखने को मिलता है। अपारशक्ति ने एक और तस्वीर शेयर की है, बस फर्क ये है कि उस फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन ने फेस शील्ड पहन रखी है।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा-'अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया। अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती। बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है। आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं। अपारशक्ति की ये क्रिएटिविटी सभी को हंसने पर मजबूर कर रही है। हर कोई इस सोच में पड़ गया है कि क्या असल में अब रोमांटिक सीन्स इसी अंदाज में शूट होंगे।

 

 

बता दें कि फिल्म हेलमेट का निर्देशन Satram Ramani ने किया है। बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले अपारशक्ति खुराना कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चुके हैं। ये पहली बार है जब फिल्म 'हेलमेट' में लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म को डिनो मोरिया ने को-प्रोड्यूस किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News