लाडली को सीने से लगा अपारशक्ति खुराना ने शेयर की तस्वीर, आरजोई की मासूमियत ने चुराया फैंस का दिल

9/14/2021 10:22:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर बीते महीने ही किलरकारी गूंजी है। अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा ने 27 अगस्त को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम आरजोई रखा है। अपारशक्ति खुराना अक्सर नन्हीं परी संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अपारशक्ति ने लाडली संग एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अपारशक्ति खुराना बेड पर लेटे दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं आरजोई पापा के सीने से लग सोई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अपारशक्ति  ने लिखा-#MeriArziyaan। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। PunjabKesari

इससे पहले आयुष्मान खुराना ने भतीजी आरजोई की तस्वीर शेयर की थीं। इस तस्वीर में भी आरजोई पापा अपारशक्ति की सीने से लग सकून से सोती दिखी थीं।  साथ ही आयुष्मान ने लिखा था 'अपार और आरजोई।' आयुष्मान ने जो तस्वीर शेयर की थी, उस तस्वीर में आरजोई पिता अपारशक्ति की गोद में सोती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि अपारशक्ति ने फिल्म दंगल से बतौर एक्टर डेब्यू किया था। अपारशक्ति दंगल के बाद 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'स्‍त्री', 'लुका छुपी', 'पति पत्‍नी और वो' और 'स्‍ट्रीट डांसर' में काम कर चुके हैं। अपारशक्ति हाल ही में फिल्म 'हेलमेट' में नजर आए थे।।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static