अपारशक्ति खुराना ने दिखाई बेटी अर्जोई की पहली झलक, लाडो का हाथ थामें दिखा कपल

8/31/2021 1:55:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा ने 27 अगस्त को एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। घर में नन्हीं परी आने की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लाडली के नाम की भी घोषणा की। कपल ने अपनी लाडली का नाम अर्जोई खुराना रखा है। इस खबर के बाद से ही फैंस कपल की बेटी का चेहरा देखने को बेताब हैं।

PunjabKesari

वहीं अब अपारशक्ति खुराना ने फैंस को अपनी लाडली की पहली झलक दिखाई है। ये तस्वीर अर्जोई के जन्म के ठीक बाद की है। तस्वीर में आकृति हाॅस्पिटल बेड पर दिख रही हैं।

 

 

अपारशक्ति और आकृति को अपने बच्चे का हाथ पकड़ा है। तस्वीर के साथ  अपारशक्ति ने लिखा, "यह  जीवन के लिए एक खुशहाल लव ट्रायंगल है। इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है।  तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद फैंस इस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एकइंटरव्यू में बात करते हुए एक्टर ने पिता बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। उन्होंने कहा था-'अपनी लाइफ के लव के साथ एक परिवार बढ़ाना बहुत ही अद्भुत फीलिंग होती है। बच्चे के जन्म के दौरान हमलोग काफी स्ट्रेस में थे मगर भगवान की कृपा से सबकुछ ठीक हुआ। भगवान ने हमलोगों के ऊपर दया बनाए रखी। इसके लिए हमलोग धन्य महसूस कर रहे हैं।'

PunjabKesari

बेटी को पहली बार गोद में लेने के मूमेंट को याद कर एक्टर ने कहा-'इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता था। दूसरी लहर में लगा पूरा लॉकडाउन हम लोगों ने बेबी के आगमन की उम्मीद में गुजार दिया और फाइनली मुझे बेबी को गोद में खिलाने का अवसर मिला है। ये देख कर अच्छा लगता है कि ये बेबी आधा मेरा है और आधा उसका है जिससे मैं प्यार करता हूं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अपारशक्‍त‍ि ने एक रेडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। अपारशक्‍त‍ि ने साल 2016 मेंने फिल्‍म 'दंगल' से अपना डेब्‍यू किया। इसके बाद वह 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'स्‍त्री', 'लुका छुपी', 'पति पत्‍नी और वो' के अलावा 'स्‍ट्रीट डांसर' फिल्‍म में भी काम किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही "हेलमेट" में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ प्रनूतन बहल हैं। सतरम रमानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 3 सितंबर को ज़ी5 पर रिलीज होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News