अपारशक्ति खुराना का गायक के रूप में अगला म्यूज़िक सिंगल 1950 के दशक के संगीत से है प्रेरित

4/26/2023 12:15:34 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अपारशक्ति खुराना का दिल जितना अभिनय की ओर जाता है उतना ही संगीत के लिए धड़कता है। शायद इसीलिए उनके गाने हमेशा लोगों के दिलों को छू जाते हैं। वर्तमान में 1940 और 1950 के दशक में स्थापित पीरियड ड्रामा जुबली की सफलता पर सवार होकर, हम जल्द ही उन्हें एक रेट्रो अवतार में देखने जा रहे हैं। उनका अगला संगीत सिंगल 1950 के दशक से प्रेरित है और वर्तमान में जो गीत लिखा जा रहा है, वह अगले कुछ हफ्तों में रिकॉर्ड किया जाएगा। 

वीडियो में एक ब्लैक एंड व्हाइट सेट अप होगा, जिसमें अपारशक्ति भी दिखाई देंगे और वह रेट्रो लुक में नज़र आएंगे। अभिनेता/गायक का कहना है कि गीत और वीडियो उस युग के सभी गायकों और संगीतकारों के लिए एक श्रद्धांजलि होगी। 

अपारशक्ति कहते हैं, “मुझे हमेशा काले और सफेद सेटअप पसंद रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत रोमांटिक है और जब मुझे जुबली का हिस्सा मिला तो मैं बहुत उत्साहित था। अब उसी से प्रेरित होकर मेरा अगला म्यूज़िक वीडियो भी 1950 के दौर से प्रेरित है। यह उस दौर के गायकों और संगीतकारों के लिए एक श्रद्धांजलि होगी जिन्होंने हमें कुछ सदाबहार गाने दिए जिन्हें हम आज भी संजोते हैं। वीडियो एक ब्लैक एंड व्हाइट सेट अप होगा। गाने मेरे होंगे और मेरे अन्य वीडियो की तरह मैं भी वीडियो में नज़र आऊंगा। 

अपारशक्ति, जो एक कुशल गायक भी हैं, उनके नाम कई संगीत वीडियो हैं। उनका आखिरी  म्यूज़िक वीडियो यादें तेरियां मेरियां, जहां उन्होंने न केवल वीडियो में नज़र किया, बल्कि गाने को अपनी आवाज़ भी दी।

Content Editor

Jyotsna Rawat