अपारशक्ति खुराना अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए हिमाचल हुए रवाना

10/13/2022 5:39:06 PM

नई दिल्ली। अपारशक्ति खुराना के लिए यह एक व्यस्त समय रहा है। अभिनेता ने अपने व्यस्त शेड्यूल के बाद ब्रेक लिया और अपनी पत्नी आकृति आहूजा और बेटी आरज़ोई के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मपुर के लिए रवाना हो गए। अभिनेता देश भर में अपनी पिछली रिलीज़ धोखा राउंड द कॉर्नर के प्रचार में व्यस्त रहे और साथ ही पुणे में अल्टीमेट खो खो लीग की मेज़बानी भी कर रहे थे। छुट्टी का समय उनके लिए अपने परिवार के साथ प्राकृतिक सुंदरता में कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और धोखा की सफलता का जश्न मनाने के लिए भी अच्छा समय था। 

 

अपारशक्ति कहते हैं, “मेरे लिए परिवार के साथ खुशी बाटना और उनके साथ समय बिताने से बड़ा कोई काम नहीं है। हम कुछ समय से इस छुट्टी की योजना बना रहे थे, लेकिन अच्छे समय की प्रतीक्षा कर रहे थे क्योंकि मैं फिल्म के प्रचार में और पुणे में अल्टीमेट खो खो लीग, और अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त था। मैं अपनी बेटी और पत्नी के साथ समय बिताने से चूक गया था। आप जो भी काम करते हैं उसका आनंद ले रहे होंगे लेकिन कुछ समय निकालना और उस रीसेट बटन को दबाना भी बहुत महत्वपूर्ण है। यह आपके काम की गुणवत्ता और उत्पादकता को भी बढ़ाता है।" 

 

अपरशक्ति की लेटेस्ट फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर एक सस्पेंस थ्रिलर थी जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभाई थी। फिल्म न केवल सफल रही, बल्कि अपारशक्ति को उनकी भूमिका के लिए अच्छी समीक्षा मिली। उनकी आगामी प्रोजेक्ट्स बर्लिन, एक जासूसी थ्रिलर सस्पेंस है, जो ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है और अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News