Good News: पापा बने अपारशक्ति खुराना, पत्नी आकृति ने दिया बेटी को जन्म

8/27/2021 4:25:03 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस खुशखबरी की जानकारी अपारशक्ति खुराना ने एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी लाडली का नाम और जन्म तिथी वाला एक प्यारा कार्ड शेयर किया है।

PunjabKesari

इस कार्ड पर अपारशक्ति और आकृति 27 अगस्त, 2021 को अरजोई ए खुराना का प्यार से स्वागत करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

 

कपल की अपनी लाडली का नाम आरजोई.ए खुराना(आरजोई अपारशक्ति खुराना) रखा है। इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर कपल को बधाइयों का तांता लग गया है। 

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले ही अपारशक्ति ने अपनी पत्नी के गोद भराई का एक खूबसूत वीडियो साझा किया था। वीडियो में देखा गया कि आकृति को इस खुशी के मौके पर आशीर्वाददेने के लिए पूरा परिवार इकट्ठा हुआ और माता-पिता बनने वाले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।  बीते 4 जून को अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा ने 7 सितंबर, 2014 को शादी की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना जल्द ही 'हेलमेट' में दिखाई देंगे। इस कॉमेडी फिल्म सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के अलावा प्रानूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News