एक इवेंट में अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा के बीच हुई मजेदार नोकझोंक हुई वायरल!

3/7/2024 12:59:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता अपारशक्ति खुराना जानते हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है, और उन्होंने इसे फिर से साबित कर दिया है। अभिनेता को मंच पर भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ मजाकिया नोक-झोंक करते देखा गया और उनका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बीच इस मजाक का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝓡𝓸x̷𝓢𝓷𝓮💗 (@rohitxphilic)

अपारशक्ति की उपस्थिति और रोहित के साथ उनका सौहार्द इस बात का प्रमाण है कि खेल और मनोरंजन सभी क्षेत्रों के लोगों को एकजुट कर सकते हैं। अभिनेता और रोहित शर्मा बिलासपुर में आयोजित संसद खेल महाकुंभ कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। संसद खेल महाकुंभ एक ऐसा मंच है जहां विविध प्रतिभाएं खेलों का जश्न मनाने आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। वह अपनी 2018 की ब्लॉकबस्टर 'स्त्री' के सीक्वल में अपने सबसे पसंदीदा किरदार बिट्टू को दोहराएंगे। उनके पास पाइपलाइन में अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा 'फाइंडिंग राम' नामक एक वृत्तचित्र भी है, जबकि अतुल सबरवाल द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म 'बर्लिन' अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में तारीफ बटोर रही है। 'बर्लिन' में वह कबीर बेदी, राहुल बोस और इश्वाक सिंह जैसे मंजे हुए कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News