अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल ने साल के नए पार्टी सॉन्ग ''बैंड बज गया'' पर लगाये ठुमके

8/24/2021 11:06:13 AM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा अभिनीत 'हेलमेट' एक बहुप्रतीक्षित सामाजिक कॉमेडी फिल्म है जो हमारे समाज में सबसे अधिक संबंधित मुद्दों में से एक को उजागर करती है जैसे कि कंडोम खरीदने के लिए लोगों का प्रतिरोध जिसे मनोरंजक तरीके से दर्शाया जाएगा। 3 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार, 'हेलमेट' सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित है और स्क्रीनप्ले व डायलॉग रोहन शंकर द्वारा लिखित है जो सतरम रमानी द्वारा निर्देशित है।

 

ट्रेलर लॉन्च की शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स ने पूरा ऑडियो एलबम (जी म्यूजिक) और 'बैंड बाज गया' का वीडियो रिलीज कर दिया है। हेलमेट के ऑडियो एल्बम में 5 गाने हैं जिसकी शुरुआत 'बैंड बज गया' से होती है, यह पेपी ट्रैक टोनी कक्कड़ और विभोर पाराशर द्वारा गाया गया है और म्यूजिक व लिरिक्स टोनी कक्कड़ द्वारा हैं। इस गाने का वीडियो अब रिलीज़ हो गया है।

'बैंड बज गया' वीडियो लिंक -https://www.youtube.com/watch?v=YrITbQxCQYQ

'डोली', बृजेश शांडिल्य द्वारा गाया गया एक उत्साहित शादी का गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क द्वारा दिया गया है और लिरिक्स वायु द्वारा लिखित है। गोल्डबॉय और शिप्रा गोयल द्वारा गाया गया एक भावनात्मक और मधुर पंजाबी ट्रैक 'बर्बाद' डुएट है जिसका म्यूजिक और लिरिक्स निर्माण द्वारा दिया गया है। साथ ही, 'बर्बाद' मेल वॉइस में भी उपलब्ध है जिसे गोल्ड बॉय द्वारा गाया गया है। अंत में, एक आकर्षक ट्रैक के साथ फिल्म का थीम गीत 'मौका मौका' है, जिसे शुभम शिरुले ने गाया है, संगीत जैम8 के लिए शुभम शिरुले और आना रहमान द्वारा दिया गया है और लिरिक्स श्लोक लाल द्वारा लिखित हैं।

 

ऑडियो एल्बम लिंक:

https://www.youtube.com/watch?v=8KJYGJ8yJmw फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और एक ऐसे परिवेश में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जहां जन्म-नियंत्रण उपकरण तक पहुंचना कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप से भरपूर है। निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ट्रेलर जारी किया था, जिसे शानदार समीक्षा मिली है और प्रशंसक 'हेलमेट' के साथ इस विचित्र और मजेदार सवारी का इंतजार नहीं कर सकते है जो जन्म नियंत्रण डिवाइस पर पहली भारतीय फिल्म है।

3 सितंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार, 'हेलमेट' एक संदेश के साथ क्लीन और मजाकिया मनोरंजक फ़िल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Related News

Recommended News