4 महीने की आरजोई संग अपारशक्ति-आकृति ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस, मम्मी-पापा की गोद में पोज देती ''लिटिल ऐंजल'' ने जीता सबका दिल

12/26/2021 11:51:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी के जाने माने एक्टर अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति खुराना इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। आकृति ने इसी साल 27 अगस्त को अपनी लाडली बिटिया आरजोई को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद कपल बेहद खुश हैं और उसके साथ हर त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं। बीते दिन क्रिसमस के त्योहार को भी कपल ने अपने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)


अपारशक्ति खुराना और आकृति के लिए ये क्रिसमस बेहद खास था, क्योंकि ये उनकी लाडली का पहला क्रिसमस था। इस मौके को कपल ने बेटी आरजोई के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। शेयर की गई तस्वीर में खुराना फैमिली क्रिसमस के रंग में रंगी नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

 

अपारशक्ति और आकृति की ब्लैक एंड रेड आउटफिट में ट्विनिंग देखने को मिल रही है। वहीं आरजोई भी रेड आउटफिट में नन्ही सेंटा बनी बेहद प्यारी लग रही हैं। आकृति ने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है और एक्टर अपनी बीवी और बेटी के साथ लविंग पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस प्यारी फैमिली की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


 

 

बता दें कि अपारशक्ति खुराना को आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से डेब्‍यू करने के बाद खूब पहचान मिली। उन्होंने अब तक बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है। बॉलीवुड डेब्‍यू से पहले उन्होंने साल 2014 में   आकृति आहूजा से शादी की थी। शादी के 7 साल बाद आकृति ने बेटी को जन्म दिया, जिसे पाकर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News