शाहिद कपूर की फिल्म "ब्लडी डैडी" से Aparna Nair करेगी बॉलीवुड डेब्यू, लीड रोल में आएंगी नजर

5/26/2023 11:29:00 AM

मुंबई। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली 'ब्लडी डैडी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, वाहा उसी से जुडी एक नई खबर सामने आयी है की हमारी मिडिल ईस्ट ब्यूटी अपर्णा नायर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' से अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है|

अपर्णा नायर, जो अपने अट्रैक्टिव प्रजेंस और गॉर्जियस लुक के लिए जानी जाती हैं, अपनी बड़ी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ब्लडी डैडी में बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर के साथ दर्शकों को अपनी एक्टिंग से लुभाने के लिए पूरी तरह से त्यार है। जहा हम ट्रेलर में अभिनेता शाहिद कपूर को एक खुनी अंदाज़ में देख सकते है वही अभिनेत्री अपर्णा को एक फ्रेम में देखते हैं, जो एक फैंसी डिनर इवेंट जैसे टेबल वाले सिन  दिखता है। अभिनेत्री ने एक क्लासिक लहंगा पहना है और काफी सुन्दर दिख रही है।हम यह देख कर और इंतज़ार नहीं कर सकते है जब क्या होता है, दर्शक बड़े ही आपूर्ति से अपर्णा और शाहिद को देखने के लिए उत्साहित है।

अपर्णा नायर ने एक ब्रिलिएंट अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित किया है। प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ, उन्होंने अपने करैक्टर में और गहराई और डिसिप्लिन का प्रदर्शन किया है, जिससे वो सभी का दिल जीत रही है। यह क्राइम थ्रिलर फिल्म एक दिलचस्प कहानी होने का वादा करती  है, और कलाकारों में अपर्णा नायर के शामिल होने से उनके सभी प्रशंसकों के बीच और ज़्यादा उत्साह बढ़ा दिया है।

हम अभिनेत्री अपर्णा नायर का एक नया और दिलचस्प प्रदर्शन देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है जो सभी के दिलो में अपनी एक अलग जगह बनाएगा,  शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने वाली है. अपर्णा नायर की सिज़्ज़्लिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बॉलीवुड के ब्रिलियंट, उनके सभी चाहने वाले उन दोंनो का एक अद्भुत प्रदर्शन देखने के लिए उत्साहित है.

अपने डेब्यू फिल्म को लेके अभिनेत्री का कहना है, "मैं अपनी पहली भारतीय फिल्म जो एक एक्शन फिल्म है में उसका हिस्सा बनकर अपना डेब्यू करने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हूं। में खुद का डेब्यू और पहली बार अली अब्बास जफर से बेहतर निर्देशक के साथ काम के अलवावा कल्पना नहीं कर सकती थी। मैं यह फिल्म में अपने पुरे रियल लाइफ एलिमेंट्स से बहार हु, यह ऐसा कुछ होगा जो मने पहले कभी नहीं किया है। मैं सभी दर्शको को ब्लडी डैडी देखने के लिए उत्साहित हूं की हमने क्या बनाया है, जो 9 जून को केवल जियो सिनेमा पर रिलीज़ किया जायेगा।"

ट्रेलर देखिये 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparna Nayr (@aparnanayr)

ब्लडी डैडी में रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, डायना पेंटी और अंकुर भाटिया जैसे बड़े स्टार कलाकार शामिल है। यह फ्रेडरिक जार्डिन द्वारा निर्देशित 2011 की फ्रेंच एक्शन थ्रिलर स्लीपलेस नाइट पर आधारित है।

अपर्णा नायर मध्य पूर्व की एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री 500 से अधिक विज्ञापनों में काम कर चुकी है. उन्हें हाल ही में यो यो हनी सिंह और होमी दिल्लीवाला के साथ एक शानदार म्यूजिक वीडियो 'कन्ना विच वालिया' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस ब्लडी डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं|

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News