एपी ढिल्लों हुए हादसे का शिकार: गंभीर चोटें आने के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती सिंगर,फैंस कर रहे दुआ

11/1/2022 3:39:55 PM

मुंबई: मंगलवार (1 नवंबर) की सुबह जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा की एक्सीडेंट की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया। वहीं मशहूर इंडो-कनाडाई सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एपी ढिल्लों हादसे का शिकार हो गए हैं। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

एपी ढिल्लों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। एपी ढिल्लों ने बताया कि अभी वह कुछ दिन परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। एपी ढिल्लों ने लिखा-'कैलिफोर्निया में मेरे सभी फैंस को बताना चाहता हूं...यह बताते हुए मेरा दिल दुख रहा है कि SF और LA में होने वाले मेरे सभी शोज कैंसल कर दिए गए हैं। टूर के दौरान मैं अचानक ही घायल हो गया, गंभीर चोटें आई हैं।

PunjabKesari

इस वजह से मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। मैं अभी ठीक हूं और जल्दी ही पूरी तरह रिकवर हो जाऊंगा। लेकिन अभी परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। मैं आप सबसे मिलने के लिए बेहद एक्साइटेड था। लेकिन जो असुविधा आप लोगों को हुई है, मैं उसके लिए माफी चाहता हूं। कुछ हफ्तों बाद मैं आपसे मिलूंगा। अपने टिकट संभालकर रखिएगा वो नए शेड्यूल किए गए शोज के लिए वैलिड रहेंगे।'एपी ढिल्लों को इस हालत में देख फैंस परेशान हैं और अपने आइडल की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

PunjabKesari

AP Dhillon को यह चोट कैसे लगी इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं पता चल पाया है। लेकिन एपी ढिल्लों ने बस इतना ही बताया कि उन्हें चोट उनके इंटरनैशनल टूर के दौरान लगी। एपी ढिल्लों के लॉस एंजेलिस में होने वाले सभी कॉन्सर्ट कैंसल कर दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News