सरेआम शराब पीकर उल्टी करना ब्यूटी क्वीन को पड़ा भारी, छीन लिया गया मिस पेरू का ताज

4/1/2019 4:30:27 PM

मुंबई: दक्षिण अमेरिका देश पेरू की ब्यूटी क्वीन एनयेला ग्रादोस खुद का एक वीडियो वायरल होने के बाद मुसीबत में पड़ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एनयेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शराब पीकर उल्टी करती नजर आ रही हैं।

मिस पेरू की ये हरकत उन्हें काफी महंगी पड़ी है। जैसी ही उनका ये वीडियो वायरल हुआ उसके अगले दिन ही एनयेला से उनका मिस पेरू 2019 का टाइटल छिन गया है। इसके अलावा वह अब इस साल फिलीपींस में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगी।

डेली मेल की खबर के अनुसार वीडियो में वह रिओजा शहर में एक नाइट पार्टी के बाद सीढ़ियों से उतरते हुए लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद 20 वर्षीय अनायेला अपने बेड पर बैठने में भी उन्हें मुश्किल हो रही है।

 

इसके बाद वह फर्श पर गिरती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को मिस टीन पेरू 2018 कैमिला कनिकूबा ने रिकॉर्ड किया था। एनयेला का यह फुटेज देख उनके फैंस मायूस और शॉक्ड हैं।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कैमिला कनिकूबा ने कहा कि उनका इस फुटेज को पब्लिक करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन उनसे ये गलती से सोशल मीडिया पर शेयर हो गया। वहीं एनयेला ने दावा किया है कि वे अपनी मंजूरी के बिना वीडियो रिकॉर्ड करने वाले पर कानूनी कार्रवाई करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीजेंट ऑर्गनाजर ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करते हैं।

Smita Sharma