अनुष्का ने पहनाई अंगूठी, विराट हुए रोमांटिक कर दिया सबके सामने Kiss, वायरल हुई फोटोज और वीडियो

12/12/2017 10:26:08 AM

नई दिल्ली:  आखिरीकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फाइनली सात जन्मों के बंधन में बंध ही गए। इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर को हुई इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद रहे। विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया। 

PunjabKesari

शादी की तस्वीरें तो आप कल से ही देख रहे हैं लेकिन यहां हम आपको दिखा रहे हैं इंगेजमेंट की तस्वीरें और वीडियो जिसमें विराट कोहली लेडी लव अनुष्का शर्मा से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं।

PunjabKesari

अनुष्का सगाई के मौके पर सब्यसाची की Gulkand Burgundy वेलवेट साड़ी में नज़र आईँ। सब्यसाची ने खुद तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि सगाई पर वो उन्हीं की डिजाइन की हुई ड्रैस पहनना चाहती थीं। अनुष्का की इस साड़ी इंब्रायडरी हाथों से की गई है।

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ अनुष्का ने गले में अनकट डायमंड और पर्ल चोकर पहना और उससे मैचिंग स्टड ने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया। इसके साथ अनुष्का के बालों में रेड रोज और बिंदी ने उनके चेहरे पर चार चांद लगा दिए।

PunjabKesari

वहीं इस मौके पर विराट कोहली ब्लू और व्हाइट सूट में नज़र आए।  इस इंगेजमेंट सेरेमनी की वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है जिसमें दोनों एक दूसरे के हाथ में अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। अगूंठी की रस्म अदायगी के बाद दोनों एक दूजे को बाहों में भर लिया और बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक ने माहौल को और रोमांटिक बना दिया।
PunjabKesari

PunjabKesari

The Ring Ceremony of Virat Kohli and Anushka Sharma....The Kiss and a long Hug...All so perfect #instalove #beautiful #viratkohli #anushkasharma #instadaily #instalike #monday #video #awesome #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News