टीवी एंकर अनुश्री से पुलिस ने की घंटों पूछताछ, ड्रग्स मामले में फंसे किशोर शेट्टी से जुड़ चुका है नाम

9/27/2020 11:17:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत  सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक एनसीबी की रडार पर है। बीते दिनों सैंडलवुड ड्रग केस में दो कन्नड़ एक्ट्रेसेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को गिरफ्तार किया गया है। अब हाल ही में टेलीविजन एंकर अनुश्री पर भी इस मामले में पुलिस की गाज गिरी है। बीते शनिवार उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ की गई है। 

PunjabKesari


अनुश्री का नाम ड्रग्स मामले में फंसे मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की है। 
पुलिस के हवाले से खबर आई है कि शनिवार अनुश्री करीब 9 बजे पुलिस के सामने पेश हुईं थी। उनले लगातार साढ़े तीन घंटे पूछताछ की गई। पूछताच के दौरान अनुश्री ने बताया वो शेट्टी के नजदीकी दोस्त तरुण राज को पिछले 12 सालों से जानती हैं। वह भी इस ड्रग्स मामले में एक आरोपी हैं। उन्होंने बताया कि उसने उनके लिए छह महीने तक डांस कोरियोग्राफी भी की थी।

PunjabKesari
वहीं न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, एंकर ने पुलिस को बताया कि ड्रग्स को लेकर तरुण से उनकी कभी बातचीत नहीं हुई है और ना ही वह उसके साथ किसी पार्टी में गई हैं। थाने से बाहर आने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, अनुश्री ने बताया कि उन्होंने जांच टीम द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए हैं।  उनका कहना है कि अगर पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए दोबार बुलाएगी तो वो जरूर हाजिर होंगी। 
बता दें अब तक बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम ड्रग्स मामले में सामने आ चुके हैं और उनसे इस मामले में पूछताछ भी हो चुकी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News