5वीं सालगिरह पर अनुष्का-विराट ने एक-दूजे पर लुटाया प्यार..पढ़ें मनोंरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/12/2022 6:21:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर 'हीरो ऑफ हीरोज' फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां उनकी पत्नी सायरा बानो ने भी शिरकत की। इस इवेंट में एक बार एक्ट्रेस की दिलीप कुमार का पोस्टर देखते ही आखें नम हो गईं। हैदराबाद के यूट्यूबर अरमान मलिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी अनाउंस की है, जिसके बाद वह लगातार इंटरनेट पर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इंडस्ट्री के पॉवर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर कपल ने एक दूजे के लिए प्यार भरा पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही।  

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खाली पड़ा है फ्लैट, ढाई साल से नहीं मिल रहा कोई खरीददार

14 जून, 2020 का वो दिन..जब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंडस्ट्री से लेकर ऐसी खबर सामने आई कि सभी शॉक्ड रह गए थे। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर पर फैंस को यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। वहीं, जिस घर में एक्टर की जान गई थी, अब उस घर को कोई खरीदने वाला नहीं मिल रहा है।

 

दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी भावुक हुईं सायरा बानो 

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार साहब और सायरा फैंस के लिए प्यार की एक मिसाल थे। दोनों हर सुख दुख में हमेशा एक दूसरे के साथ रहे, लेकिन दोनों की ये जोड़ी पिछले साल जुलाई में टूट गई। दिलीप कुमार का 7 जुलाई, 2021 को निधन हो गया था, जिसके बाद सायरा बानो अकेली रह गईं और अब अपने साहब की यादें हमेशा अपने दिल में समेटे रहती हैं। वह आज भी एक्टर को याद कर भावुक हो जाती हैं। अब हाल ही में दिलीप कुमार की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर 'हीरो ऑफ हीरोज' फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जहां सायरा ने भी शिरकत की। इस इवेंट में एक बार एक्ट्रेस की दिलीप कुमार का पोस्टर देखते ही आखें नम हो गईं।

 

एक साथ प्रेग्नेंट हैं अरमान मलिक की दोनों पत्नियां 

हैदराबाद के यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया की दुनिया में काफी फेमस हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। उनकी दो पत्निया है और दोनों के साथ वह यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते रहते है। अब हाल ही में अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की,  जिसके बाद वह लगातार इंटरनेट पर चर्चा में बने हुए हैं।

 

विक्की की आंखों में खोईं पंजाब की कैटरीना कैफ

शहनाज गिल..इंडस्ट्री का वो चमकता सितारा है, जिन्होंने बिग बॉस 13 में अपने करियर की सफल शुरुआत के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं इन दिनों वह अपने चैट शो  देसी वाइब्स में नजर आ रही हैं। इसी बीच शो में पहुंचे एक्टर विक्की कौशल संग चैट का एक क्लिप एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

 

 5वीं सालगिरह पर अनुष्का संग विराट का इज़हार-ए-इश्क 


इंडस्ट्री के पॉवर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आज प्यार के पूरे 5 साल हो गए हैं। आज ही के दिन ये खूबसूरत कपल एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधा था। ऐसे में अब शादी के पांच साल पूरे होने पर दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। विराट कोहली ने पत्नी संग खास पोस्ट शेयर कर अपने इश्क का इज़हार किया है। उनका ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है।

 

निमृत कौर के बर्थडे पर मम्मी-पापा को आई याद
 

बिग बॉस 16 के घर में नजर आ रही 'छोटी सरदारनी' फेम निमृत कौर अहलूवालिया का आज बर्थडे है। 11 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस अपना 28वां बर्तडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार को बेटी की बहुत याद आ रही है और निमृत के बर्थडे को और स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जो सबका दिल छू रहा है।

 

हिंदी बनाम साउथ सिनेमा की बहस पर बोले ऋषभ शेट्टी 

पिछले कुछ महीनों से लोगों के बीच साउथ फिल्मों का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। RRR, 'पुष्पा', KGF 2 और 'कांतारा' जैसी फिल्मों ने न सिर्फ साउथ भाषाओं, बल्कि हिंदी में भी ताबड़तोड़ कमाई की है। साउथ फिल्मों के आगे बॉलीवुड फिल्मों का दम निकल रहा है। इसी बीच 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी थिएटर्स में बॉलीवुड फिल्मों के फीके दौर पर बात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News