बी-टाउन स्टार्स ने खूब लुटाया अनुष्का-विराट की लाडली पर प्यार,सलमान से लेकर अक्षय ने वमिका को दिए लाखों के गिफ्ट्स

2/5/2021 3:08:06 PM

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली 11 जनवरी को एक बेटी के पेरेंट्स बने। कुछ दिन पहले ही कपल ने बेटी की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी लाडली किस नाम से पुकारी जाएगी। कपल ने अपनी लाडली का नाम वमिका रखा है। जब से विराट अनुष्का ने बेटी की पहली झलक पूरी दुनिया को दिखाई है तब से ही वमिका चर्चाओं मे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आ रही हैं कि स्टार्स भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बी-टाउन स्टार्स ने नन्हीं वमिका के लिए महंगे-महंगे गिफ्ट्स भिजवाए हैं। इन गिफ्ट्स की कीमत लाखों में हैं। आइए देखतें हैं किसने क्या गिफ्ट किया। 

PunjabKesari

सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान ने अनुष्का की लाडली को एक बेहद प्यारा डॉल हाउस भिजवाया है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपए है। 

 

PunjabKesari

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वमिका को एक सोने की पायल तोहफे में गिफ्ट की है।

PunjabKesari

शाहरुख खान

अनुष्का शर्मा के साथ रब्ब ने बना दी जोड़ी, जीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुके शाहरुख खान ने एक्ट्रेस की बेटी को एक नायाब तोहफा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान वमिका को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है।

PunjabKesari

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वमिका को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया। रिपोर्ट्स हैं माने तो कपल ने वमिका को एक सोने की चेन गिफ्ट की है जिसकी कीमत 1.80 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

 

आमिर खान

आमिर खान ने अनुष्का की बेटी वमिका को गोल्डन प्लेटेड क्रैडल (बेबी का बेड) गिफ्ट किया है। इसकी कीमत 1.70 लाख रुपए बताई गई है। इशके साथ ही उन्होंने एक बुके भी भिजवाया है। 

 

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या राय बच्चन 

ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा संग काम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उनकी बेटी वमिका को महंगी हैंडमेड चॉकलेट्स गिफ्ट की हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो की को-स्टार रहीं कैटरीना कैफ ने भी एक प्यारा सा डॉल हाउस ही वमिका के लिए भिजवाया है, जिसकी कीमत करीब 70,000 है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News