विराट-अनुष्का के साथ नेम प्लेट पर दिखा बेटी वामिका का भी नाम,अहमदाबाद के होटल में ''विरुष्का'' की लाडली का हुआ  शानदार वेल्कम

3/20/2021 8:35:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली घर में नन्हीं परी आने के बाद काफी खुश हैं। कपल ने अपनी लाडली का नाम वामिका रखा है। विराट कोहली जहां पैटर्निटी लीव के बाद अब वापस काम पर लौट आए हैं। वहीं अनुष्का अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। विराट के मैच को देखने के लिए अनुष्का शर्मा पहली बार अपनी बेटी वामिका को लेकर अहमदाबाद पहुंच थीं।

PunjabKesari

वामिका अपने पिता विराट कोहली के मैच अटेंड कर रही हैं। अनुष्का बेबी वामिका संग अहमदाबाद के हयात रीजेंसी रह रही है, वहां पहुंचने से पहले ही होटल के स्टाफ ने वामिका को बेहद क्यूट सरप्राइज दिया।

PunjabKesari

दरअसल होटल मैनेजमेंट स्टाफ ने वामिका का वेलकम करने के लिए रूम के गेट के लिए एक कस्टोमाइट नेमप्लेट तैयार की थी, जिस पर ऊपर लिखा था, 'होम स्वीट होम'। वहीं इस प्लेट पर तीनों का नाम भी लिखा हुआ है। इस मौके को खास बनाने में स्टाफ ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, जिसे उन्होंने काफी स्पेशल तरीके से सजाया इसलिए ताकि वामिका को होटल में घर जैसा महसूस हो और वो इस शहर में सेफ महसूस कर सकें।

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से उतरती तो  पैपराजी उन्हें और उनकी बेबी को कैमरे में कैप्चर करना चाहा लेकिन अनुष्का ने रिक्वेस्ट करते हुए पैपराजी से पिक्चर्स क्लिक करने के मना कर दिया। 

PunjabKesari

विराटऔर अनुष्का की जोड़ी को फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। बीते वूमेंड डे के मौके पर विराट ने अपनी वाइफ और बेटी के लिए बेहद ही खास पोस्ट शेयर की थी। कपल ने 11 दिसंबर 2017 में शादी रचाई थी। वहीं शादी 11 जनवरी 2020 में कपल के घर नन्हीं परी किलकारी गूंजी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News